Search This Blog

Saturday, May 7, 2011

Giv a ki$$ 2 d gal widout telin nythng. Den say,"I Luv u & If u Luv me den Keep d Ki$$ wid--sms

Whats The Difference Between Girlfriend & Motorbike?
Motor Bike Is First Kicked & Then Used
But A Girlfriend Is First Used & Then kicked..
-----------------------------
Rehne ki yaha sabki aukat nai hoti
2-3 peg (daru) k bina yaha raat nai hoti
Ye MUMBAI hai mere
Dosto
Ishq Or daru k bina yaha baat nahi hoti
---------------------------------
Ishq ke naam pe karte sabhi ab raasleela hai

Aur

Mai karu to saala charector dheela hai..
( ',')
<) )>
_! \_ Kya Yaar Aisa Samjhe Mujhe
--------------------------
GF: Wat R U Going 2Gift On My B'day?

Bf:Footbal

Gf: Bt I Dn't Play Futbal?
BF: I knw, But U Also Gifted Me "Book"
----------------------------------
Best Proposing Trick:

Giv a ki$$ 2 d gal widout telin nythng. Den say,"I Luv u & If u Luv me den Keep d Ki$$ wid u,Othrwise Giv it back"
-----------------------------
Best song sung by a boy on break up:
"Give me some sunshine..
Give me some rain..
Give me another girl's number..
I am single once again..
-----------------------

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...